Facts Not Rhetoric

ऑनलाइन टिकेट बुकिंग के लिए TicketNew App का इस्तेमाल कैसे करें

Learn how to download TicketNew App on PlayStore and book movie tickets online using promotional discount coupons!

इलेक्ट्रोनिक आइटम्स से लेकर कपड़ों की शॉपिंग, बिजली, पानी, डिश, ब्रॉडबैंड के बिल भरने जैसे सभी काम आजकल ऑनलाइन हो जाते हैं, ऐसे में टिकट बुकिंग जैसी रोजमर्रा की जरूरत इन्टरनेट के जरिए पूरी न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है। पहले Movie Ticket Booking के लिए आपको Cinema Hall की बॉक्स ऑफिस विंडो पर जाकर टिकट खरीदनी पड़ती थी, परन्तु आजकल आप BookMyShow, PayTM, Phone Pe आदि एप्स के माध्यम से घर बैठे किसी भी PVR, Multiplex या Single Screen Theater पर लगी अपनी पसंदीदा फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं। बुक माई शो की तरह ही TicketNew भी ऐसी ही एक एप है जिसके जरिए आप अपनी पसंदीदा फिल्म की टिकट घर बैठे खरीद सकते हैं, इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने फोन पर Ticket New App डाउनलोड करें और कैसे मूवी की टिकट बुक करें:

How To Download TicketNew App – टिकट न्यू एप कैसे डाउनलोड करें

TicketNewApp Download kaise kare, online ticket booking kaise kare

Ticket New App Download करने के लिए सबसे पहले अपने Android Phone के प्लेस्टोर में जाकर TicketNew लिखकर सर्च करें। यहाँ आपको टिकट बुकिंग से मिलते-जुलते बहुत से एप्लीकेशन के लिंक मिलेंगे इसमें से आपने वही लिंक सेलेक्ट करना है जिसका पब्लिशर नेम TicketNew है। इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको इनस्टॉल पर क्लिक करना होगा, इसके बाद आपकी एप्प इंस्टाल हो जाएगी। अगर आप iPhone User हैं तो आप iTunes Store पर भी इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Benefits Of TicketNew App – टिकेटन्यू एप से टिकट बुक करने के फायदे

  • समय के साथ-साथ पैसे की भी बचत होती है। टिकेटन्यू पर समय-समय पर ऐसे कई Discount Offers और Coupons आते रहते हैं जिन्हें इस्तेमाल करके नाममात्र के पैसे खर्च करके अपनी फेवरेट फिल्म के टिकट खरीद सकते हैं।
  • जब भी कोई बड़े सुपरस्टार की बहुचर्चित फिल्म सिनेमाघरों में लगती है तो भारी भीड़ के चलते, बॉक्स ऑफिस खुलते ही फिल्म हाउसफुल हो जाती है, यदि आप पहले से ही अपनी टिकट बुक कर लेते हैं तो आपको इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।
  • इतना ही नहीं, टिकट बुकिंग करते समय आप अपनी मर्जी की Row में अपनी मर्जी की सीट भी चुन सकते हैं, बशर्ते वो सीट अभी तक किसी अन्य शख्स ने ऑनलाइन बुक न कर दी हो।

How To Book Ticket Online – टिकेटन्यू पर मूवी टिकट कैसे बुक करें

Ticketnew app review, shivhans mall ki online ticket, ticket new app fake or real

  • जैसे ही आप Ticket New App ओपन करेंगे, आपसे आपकी लोकेशन एक्सेस करने के लिए परमिशन मांगी जाएगी। जब आप टिकट न्यू को अपनी लोकेशन का एक्सेस दे देंगे तब एप अपने आप आपके शहर की लोकेशन को ट्रेस कर लेगा। यदि एप आपकी सही लोकेशन नहीं दिखा रहा है तो आप “City” के आप्शन में जाकर अपने शहर की लोकेशन भर सकते हैं।
  • इसके बाद फ्रंट स्क्रीन पर आपके शहर के विभिन्न सिनेमाघरों में जो फ़िल्में लगी हुई हैं उनकी लिस्ट दिखने लगेगी। “Book” आप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको आपके शहर के सिनेमाघरों के लिस्ट और उनमें मौजूद स्क्रीनों की जानकारी दिखने लगेगी। यहाँ पर आप अपनी पसंद के हिसाब से ऑडी और सीट का टाइप सेलेक्ट कर सकते हैं।
  • जब आप अपने बजट के हिसाब से टिकट सेलेक्ट करेंगे तब आपके सामने एक नई विंडो में लॉग इन पैनल खुलेगा जिसमें आप फेसबुक, गूगल या फोन नम्बर के माध्यम से Sign Up या लॉग इन कर सकते हैं। इसके बाद आप अपनी Row और Seat Number सेलेक्ट करके “Continue” पर क्लिक कर दें।
    ticket new fraud scam, ticket new discount offer, online film booking shiv hans, movie ticket discount offer coupon
  • Continue पर क्लिक करने के बाद आपको टिकट के लिए निर्धारित मूल्य दिखाई देने लगेगा और यहाँ आप Gift Card या Coupon का नंबर एंटर करके डिस्काउंट भी ले सकते हैं, उदाहरण के लिए यदि आप Phone Pe के माध्यम से टिकेट बुक करते हैं तो आपको 30% तक का CashBack मिल सकता है।
  • इसके बाद आप अपने क्रेडिट कार्ड, एटीएम, नेटबैंकिंग और मनी वॉलेट जैसे Amazon Pay, Phone Pe, Airtel Money, Ola Money, FreeCharge, SBI Buddy और Mobikwik Wallet के जरिए पेमेंट का भुगतान कर सकते हैं। जब आप पेमेंट कर देंगे तो आपकी टिकट बुक हो जाएगी और आपको इसकी ई-रसीद मिल जाएगी जिसे दिखाकर आप सिनेमा हॉल में एंट्री का टिकट ले सकते हैं।
70%
Average

TicketNew App Review

TicketNew App is a good way to check for movies and cinemas around you. Booking tickets is quite effortless, however interface is a bit clumsy.

  • Design & Interface
  • User Friendliness
  • Theme & Concept

Leave A Reply

Your email address will not be published.