Facts Not Rhetoric

सर्दियों में भी पहने गर्मियों के कपड़े स्टाइल के साथ

मौसम बदलने के साथ ही बदल जाता है आपका पूरा लाइफस्टाइल, मेकअप, डाइट और दिनचर्या से लेकर वार्डरॉब तक हर चीज में बदलाव की जरुरत होती है। सर्दियों के मौसम में भारी-भरकम गर्म ऊनी कपड़ों के बीच स्टाइलिश दिखना किसी चुनौती से कम नहीं। हलांकि सर्दी के साथ-साथ हर साल नए फैशन ट्रेंड्स भी बाजार में दस्तक देते हैं परन्तु यदि महंगाई के दौर में आप नए कपड़ों पर पैसा खर्च नहीं करना चाहती तो ये शानदार Winter Fashion Tips अपनाकर आप अपने गर्मियों के कपड़ो को दे सकती हैं ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक…

सर्दियों में भी पहने गर्मियों के कपड़े स्टाइल के साथ

  • ज्यादातर युवतियां लेयरिंग करने से कतराती हैं क्यूंकि उन्हें लगता है कि लेयरिंग की वजह से वे उम्रदराज दिखेंगी, ऐसे में गर्मियों के कपड़े आपके बहुत काम आ सकते हैं। गर्मियों के कपड़े हल्के फैब्रिक्स से बने होते हैं और लेयरिंग के लिए परफेक्ट होते हैं।
  • वूलन लेग्गिंग्स को गर्मियों के हल्के कार्डिगन और स्लीवलेस स्वेटर के साथ पेयर करना अपने आप में यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट है। डार्क शेड के कार्डिगन और टॉप्स किसी भी Woolen Leggings, Stole, Muffler या स्कार्फ के साथ आसानी से मैच हो जाते हैं।
  • यदि आप गर्मियों में रिप्ड जीन्स पहनने की शौक़ीन हैं और आपकी वार्डरोब ऐसी जींस के साथ भरी हुई है तो आप डार्क कलर्ड टर्टलनैक स्वेटर के साथ आइस-ब्लू कलर की जीन्स पहन सकते हैं। रिप्ड जींस के नीचे Stockings पहनना आजकल काफी ट्रेंड में है।
  • कलरफुल Tights के साथ गर्मियों के स्ट्रैप वाले सेंडिल पहन सकती हैं।
  • फ्लोरल प्रिंट वाले लॉन्ग टॉप और स्कर्ट्स सदाबहार रहते हैं। ब्राइट कलर्स के फ्लोरल टॉप ब्लैक या ब्राउन leather jacket और लेग्गिंग्स के साथ खूब फबते हैं।
  • लम्बे cardigans के साथ क्रॉप टॉप या टैंक टॉप्स पहन सकते हैं।
  • हाफ स्लीव टॉप्स और शर्ट्स के साथ arm warmers पहनकर ऑफिस के लिए बना सकती हैं सर्दियों का फॉर्मल कॉम्बिनेशन।
  • गर्मियों के टैंक टॉप पर पहनें सर्दियों का blanket scarf और इसे टक कर दें leather belt के साथ।

यदि आपके पास भी हैं सर्दियों के फैशन से सम्बंधित ऐसी कुछ शानदार Winter Fashion Tips, तो कमेंट सेक्शन में शेयर करना न भूलें, हैप्पी विंटर्स..!

Also read: ये Winter Skincare Tips सर्दियों में देंगे आपको दमकता निखार

Leave A Reply

Your email address will not be published.