Facts Not Rhetoric

हरियाणा में जल्द होगा फिल्म-आयोग का गठन: सोनाली फौगाट

ओममैक्स फिल्म्स बैनर तले बने “बेटी” गीत की रिलीज के अवसर पर होटल विपसन में पहुंची भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने समारोह में उपस्थित हरियाणवी कलाकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक समीर पाल सरो से मुलाकात में फिल्म-आयोग के गठन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई और जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा।

Beti song youtube, amit dhull hariyanvi singer, paramjit beniwal bjp fatehabad

उन्होंने बताया कि वे लम्बे समय से हरियाणा में स्थानीय कलाकारों और म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने कलाकारों को आश्वासन देते हुए कहा कि फिल्म-आयोग के गठन से इसे एक आर्गनाइज्ड इंडस्ट्री का रूप मिलेगा, वे अपना काम लग्न और मेहनत से करते रहें, हरियाणा सरकार की तरफ से उनके सहयोग के लिए वे खुद उनकी पैरवी करेंगी।

मीनू कस्वां द्वारा गाए “बेटी” गीत की सराहना करते हुए सोनाली फोगाट ने कहा कि गीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “बेटी-बचाओ, बेटी-पढाओ” विजन की झलक मिलती है, यदि सब इसी सोच से अपनी बेटियों को पढ़ा-लिखा कर काबिल बनाएं तो वे साबित कर सकती हैं कि बेटियां बेटों से कम नहीं।

Sonali phogat actress, sonali phogat bjp leader, female bjp leader haryana

उन्होंने कहा कि वे खुद हरियाणा की बेटी हैं और उन्हें गर्व महसूस होता है कि हरियाणा की बेटियां अपनी प्रतिभा के दम पर पुरुष-प्रधान समाज को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। समारोह में एस.एच.ओ. सुरेन्द्र कम्बोज, जिला बीजेपी ग्रामीण के महामंत्री परमजीत बेनीवाल, पार्षद वजीर जाखड़, हरियाणा के दिग्गज कलाकारों गजेन्द्र फोगाट, अमित ढुल्ल, वीनू गौड़, राममेहर मेहला, दीपेश राही, सुभाष फौजी, जोगेन्द्र कूंडू व अमर कटारिया आदि की विशिष्ट उपस्थिति रही।

अभिनेता यशपाल शर्मा ने वीडियो मैसेज भेज कर बेटी गीत को सराहा

दिग्गज अभिनेता यशपाल ने वीडियो मेसेज भेजकर ओममैक्स फिल्म्स “बेटी” गीत की रिलीज पर प्रोडक्शन टीम को बधाई देते हुए कहा कि हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वे इस लांच का हिस्सा नहीं बन सके पर उन्हें ख़ुशी है कि हरियाणा की फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े मौजिज लोग एक छत के नीचे इकट्ठे होकर हरियाणवी संस्कृति को बड़े परदे पर नया आयाम देने की चर्चा करने के लिए इकट्ठे हुए हैं।

ओममैक्स फिल्म्स के प्रोड्यूसर अजय कस्वां को बधाई देते हुए यशपाल ने कहा कि हरियाणा में फिल्म इंडस्ट्री को संगठित रूप देकर कलाकारों के उत्थान के लिए ओममैक्स के रूप में जो उन्होंने मुहिम शुरू की है वह सराहनीय है।

हरियाणवी गीत “बेटी”

गीत: बेटी
प्रोड्यूसर: अजय कस्वां, ओममैक्स फिल्म्स
सिंगर: मीनू कस्वां
लेखन: नाटी सिहाग
अभिनय:  निधि महला, जोगिन्दर कुंडू, सरोज जांगड़ा, नाटी सिहाग, कार्तिक कस्वां, नियो, नरेश शर्मा
निर्देशन: अमन रत्ति
डी.ओ.पी: नरेश शर्मा
एडिटर: सुखदीप जांगल

Also read: फतेहाबाद से जुड़ा है फिल्म भांगओवर का खास रिश्ता

Leave A Reply

Your email address will not be published.